Sam Bahadur Advance Booking Review – Sam Bahadur बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: Vicky Kaushal की फिल्म ने ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार किया

2 दिसंबर के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों ‘एनिमल’ के साथ-साथ ‘सैम बहादुर’ की टक्कर होने वाली है। फिल्म ने अपने अग्रिम आरक्षण से लगभग 14 मिलियन डॉलर के साथ प्रभावशाली बढ़त हासिल कर ली है, जबकि ‘सैम बहादुर’ ने 1 मिलियन रुपये की सीमा पार कर ली है।

दो हाई-प्रोफ़ाइल फ़िल्म रिलीज़, रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और विक्की कौशल अभिनीत ‘सैम बहादुर’ बॉक्स-ऑफ़िस पर संघर्ष करेंगी। हालांकि दोनों फ़िल्मों को काफी सकारात्मक प्रचार मिल रहा है, लेकिन एक अग्रिम बुकिंग में अग्रणी है क्योंकि इसने एक अच्छी कमाई की है। दूसरे के मुकाबले पर्याप्त लाभ। फिल्म ‘एनिमल’ दो भाइयों सैम बहादुर की पलायनवादी कहानी बताती है जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के इतिहास के ऐतिहासिक युग में उतरती है। “एनिमल” पहले ही बेची गई टिकटों से लगभग 14 करोड़ रुपये कमा चुकी है पहले दिन भी अग्रिम। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, सैम बहादुर, आज सुबह ही, 1 मिलियन रुपये का आंकड़ा पार करने में सक्षम हैं।

Sam Bahadur और Animal स्टोरी

Sam Bahadur advance booking Review

2509 शो में 38556 टिकटें बिकने के बाद सैम बहादुर की कुल संख्या 1.24 करोड़ है।

Sam Bahadur Advance Booking लड़ाई के बारे में बोलते हुए, विक्की कौशल ने सैम बहादुर के टीज़र लॉन्च के दौरान इस मुद्दे को संबोधित किया था, उन्होंने घोषणा की थी, “आज के समय में, एक उद्योग के रूप में, हमें जनता के लिए एक ही दिन में कई फिल्मों को रिलीज़ करने का विकल्प देना चाहिए। इसी तरह हम एक उद्योग के रूप में आगे बढ़ेंगे। साल में कई सप्ताह होते हैं, हालांकि एक कंपनी के रूप में खुद को एक साल में इतनी सारी फिल्में बनाने तक सीमित रखना संभव नहीं है। भविष्य में, हमें कई फिल्में बनाने की आवश्यकता होगी एक ही समय में फ़िल्में और एक ही दिन में कई फ़िल्में रिलीज़ होंगी।”

Vicky Kaushal का मूवी ओपिनियन

Sam Bahadur और Animal स्टोरी

“हमें ऐसा माहौल बनाना चाहिए जहां एक ही समय में कई फिल्में काम कर सकें। हम भीड़ में मजबूत हैं, और हम प्रदर्शक पक्ष में मजबूत हैं और इसलिए हमें ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए? मेरा मानना है कि हमें अपने क्षितिज का भी विस्तार करना चाहिए अभी। वर्तमान माहौल में और लोग जिस उत्साह का अनुभव कर रहे हैं, मैं कहूंगा कि जब वे दो फिल्मों से जुड़ते हैं, और दोनों ही बेहतरीन हैं, तो वे काम कर सकते हैं। इसलिए, मैं अन्य सभी की तरह “एनिमल” को लेकर भी उतना ही उत्साहित हूं। जब तक यह दर्शकों के लिए एक अद्भुत घटना है। हम उन्हें लाभ पहुंचाने के लिए काम करते हैं, एक-दूसरे के खिलाफ नहीं।” राष्ट्रपति ने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *